IPL 2021 Suspend होने के बाद अब जाकर AUS खिलाड़ियों को मिली बड़ी राहत, पहुंचे ऑस्ट्रेलिया

मेलबर्न: आईपीएल 2021 (IPL 2021) कोरोना वायरस की वजह से स्थगित कर दिया गया. जिसके बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट गए. हालांकि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को इसके लिए लंबा इंतजार करना पड़ा. हालांकि अब ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों का इंतजार खत्म हुआ है.

पैट कमिंस और स्टीव स्मिथ सहित सभी खिलाड़ी मालदीव में कुछ दिन बिताने के बाद सोमवार को सिडनी पहुंच गए.

घर पहुंचे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

भारत में कोविड महामारी की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने वहां से उड़ानों पर रोक लगा रखी थी जिसके कारण आईपीएल स्थगित होने के लगभग दो सप्ताह बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्वदेश लौट पाए.
ऑस्ट्रेलियाई दल में खिलाड़ियों, अधिकारियों और कमेंटेटरों सहित कुल 38 सदस्य शामिल थे जो 10 दिन मालदीव में बिताने के बाद आज सुबह सिडनी हवाई अड्डे पर पहुंचे.

आईपीएल को विभिन्न टीमों में कोविड-19 के मामले पाए जाने के बाद पांच मई को स्थगित कर दिया गया था. ऑस्ट्रेलिया ने कोविड की दूसरी लहर से जूझ रहे भारत से उड़ानों पर रोक लगा रखी थी जिसके कारण उसके क्रिकेटर सीधे स्वदेश नहीं लौट पाए थे.

2 हफ्ते क्वारंटाइन रहेंगे सभी खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अब सिडनी में दो सप्ताह के अनिवार्य पृथकवास पर रहना होगा.

राष्ट्रीय प्रसारक एबीसी के अनुसार एयर सेशेल्स की उड़ान से यहां पहुंचने वालों में स्मिथ, कमिन्स, बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग आदि शामिल थे.

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हस्सी भी शुक्रवार को कोविड-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद रविवार को दोहा के रास्ते सिडनी पहुंच गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *